व्यापक रूप से और तेजी से फैलने वाले कोरोना वाइरस (COVID 19) रोग के मद्देनजर, FWICE सभी कलाकारों, तकनीशियनों और पूरे मीडिया और मनोरंजन उद्योग के कार्यकर्ताओं से अपील करता है, जिन्हें अपनी निर्धारित परियोजनाओं / शूटिंग के लिए विदेश यात्रा करनी थी और जो अब भारत लौट रहे है, वह कोरोना वाइरस (COVID 19) के किसी भी संक्रमण के लिए कृपया करके खुद को चिकित्सकीय रूप से स्कैन करा ले।

FWICE वह ने सभी प्रोड्यूसर्स बॉडीज ने निर्णय लिया है के 19.03.2020 से 31.03.2020 तक सेटिंग / शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन गतिविधियों को बंद किया जाए । मीडिया और मनोरंजन उद्योग में किसी भी तरह के काम को फिर से शुरू करने से पहले ऐसे व्यक्तियों को FWICE कार्यालय में कोरोना वायरस के संक्रमण का मेडिकल क्लीयरेंस सर्टिफिकेट प्रस्तुत करना अनिवार्य है। कोई भी व्यक्ति यदि इस तरह के प्रमाण पत्र के बिना काम करना शुरू करता है तो उसे काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी और उसे तत्काल प्रभाव से नौकरी छोड़ने के लिए कहा जा सकता है।

FWICE सभी सदस्यों को सलाह देता है कि कृपया कोरोना वायरस (COVID 19) के कारण होने वाले ऐसे संक्रमणों के लिए किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करने से दूर रहें, जो इस तरह के संक्रमण के लिए चिकित्सकीय रूप से स्कैन नहीं कराया गया है । सभी प्रोड्यूसर्स और प्रोडक्शन हाउस को इसके लिए अनुरोध किया जाता है कि कृपया ऐसे किसी व्यक्ति की सभी जानकारी रखें जो अपनी किसी भी परियोजना के लिए दिसम्बर २०१९ से मार्च २०२० की अवधि के दौरान यात्रा कर रहे थे। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि वह ऐसे व्यक्तियों के लिए अनिवार्य करे की वे सरकारी अस्पतालों में मेडिकल क्लीयरेंस सर्टिफिकेट ले और इस बात से संतुष्टि करे की वे कोरोना वायरस (COVID 19) के कारण होने वाले किसी भी संक्रमण से मुक्त है।

यह सर्कुलर हमारे सदस्यों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के हित में जारी किया गया है। हम सभी से अपेक्षा करते हैं कि कृपया उपरोक्त सभी स्थितियों का पालन करें और अपने साथ-साथ अपने साथियों को भी इस भयानक बीमारी से मुक्त रखें।