फेडरेशन का कहना है कि शूटिंग संगीतकार-गायक अमित त्रिवेदी के म्यूजिक वीडियो के लिए थी

कल फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने मुंबई के मढ़ आइलैंड में एक ऑन-गोइंग म्यूजिक वीडियो शूट के बारे में टिप मिली । यह स्पष्ट रूप से संगीतकार-गायक अमित त्रिवेदी के आगामी गीत के लिए था। FWICE के सदस्य, अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा सुपरवाइजर के साथ, लगभग 2.30 बजे सेट पर पहुंचे और काम को तुरंत रोक दिया।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, FWICE के महासचिव अशोक दुबे ने कहा, “फेडरेशन के सदस्य अघोषित रूप से सेट पर पहुँच गए। जब उन्होंने यूनिट के सदस्यों से पूछा कि मंगलवार को की गई घोषणा के बावजूद वे काम पर क्यों थे, उन्होंने कहा कि वे “कन्फ्यूज्ड” थे। शुरुआत में, यह तय किया गया था कि 19 मार्च से काम बंद हो जाएगा, लेकिन मंगलवार को एक नया फैसला किया गया और सभी को सूचित किया गया।” जब हमने फ़िरोज़ (राजा) खान, फेडरेशन के स्वास्थ्य और सुरक्षा अध्यक्ष से बात की, जो सेट पर मौजूद थे, उन्होंने कहा, “हमने यूनिट के सदस्यों से बात की। अमित त्रिवेदी सेट पर नहीं थे। वे सावधानियों का पालन कर रहे थे। कुछ यूनिट के सदस्य जिन्होंने सेट पर बीमार होने की सूचना दी थी, उन्हें उनके दैनिक वेतन देकर घर वापस भेज दिया गया था। उनके पास चिकित्सा सहायता थी और थर्मल स्क्रीनिंग भी कर रहे थे, मास्क पहने हुए थे और सैनिटाइज़र का उपयोग कर रहे थे, लेकिन बात यह है कि, घोषणा के बावजूद वे शूटिंग कर रहे थे । इसलिए, हमने सेट खाली कर दिया और सभी को घर भेज दिया। ”

संगीतकार-गायक अमित त्रिवेदी से संपर्क नहीं हो सका, उनकी पत्नी क्रुति ने कहा कि वह इस घटना से पूरी तरह अनजान थी। “हम वास्तव में घर पर हैं। अमित कोई भी म्यूजिक वीडियो शूट कैसे करेंगे? फिल्म के काम से उन्हें शायद ही कोई समय मिले। चूंकि यह एक म्यूजिक वीडियो है, इसलिए हर कोई मान रहा है कि यह अमित त्रिवेदी का वीडियो है। मुझे इस बारे में पता नहीं है … उधर मढ़ में क्या हो रहा है मुझे नहीं पता , ” उन्होंने कहा।